Top News
Next Story
NewsPoint

Sarfira OTT Release: थिएटर्स में सीटें रहीं खाली, अब ओटीटी की बारी, कब और कहां स्ट्रीम होगी 'सरफिरा'?

Send Push

नाटकीय रिलीज के बाद, प्रशंसक फिल्मों की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जहां एक तरफ हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 की ओटीटी रिलीज की जोर-शोर से चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की ऑनलाइन रिलीज का ऐलान हो गया है।

image

इस साल अक्की की तीन फिल्में बड़े पर्दे पर आ रही हैं, जिनमें से सरफिरा भी एक है। लेकिन अब मेकर्स सरफिरा को ओटीटी पर लॉन्च करने की तैयारी में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। आइए जानते हैं कि यह फिल्म ऑनलाइन कब स्ट्रीम होगी।

image

कब और कहां रिलीज होगी सरफिरा?
अक्षय कुमार के लिए साल 2024 अब तक बेहद खराब रहा है। अभिनेता की तीन फिल्में क्रमशः बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और तीनों फ्लॉप रही हैं। इनमें सरफिरा की हालत बेहद खराब है। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सरफिरा की ओटीटी रिलीज की घोषणा की है, जो 12 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी। अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि यह कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसका सपना सस्ती एयरलाइंस के जरिए हर आम आदमी को हवाई यात्रा उपलब्ध कराना है। इसके आधार पर, सरफिरा 11 अक्टूबर को लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ऐसे में अगर आपने अभी तक सरफिरा नहीं देखी है तो निकट भविष्य में आप इसे आसानी से घर बैठे ऑनलाइन देख सकते हैं।

सरफिरा बॉक्स ऑफिस पर असफल रही
दरअस सरफिरा साउथ सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है। सरफिरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से यह अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि अक्की की फिल्म को सिनेमाघरों में अपेक्षित दर्शक नहीं मिले और फिल्म का नेट कलेक्शन सिर्फ 22.13 करोड़ रहा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now